एक और विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पीछे छोड़ा तीन माह का मासूम

11/5/2017 8:35:15 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद की राहुल कॉलोनी में ब्याही एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उसकी गोद में तीन महीने का दुधमुंहा बच्चा भी था। उसकी शादी की सालगिरह में मात्र 7 एक सप्ताह का समय रह गया था, लेकिन उसके पहले महिला ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश की रीना की शादी 12 नवंबर 2016 को फरीदाबाद की राहुल कॉलोनी के शेखर के साथ हुई थी। शेखर गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में कम्पाउंडर की नौकरी करता है। रीना के परिजनों ने बताया कि, उनकी बेटी के पति शेखर के किसी पड़ोसी का फोन आया कि आपकी बेटी ने फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली है। खबर सुनते ही वे आनन-फानन में फरीदाबाद आए तो रीना के पति और सास ने भी बताया कि, उनकी बेटी ने आत्म हत्या की है। बेटी का शव देख कर परिजन रोने-बिलखने लगे।



लेकिन रीना के परिजनों का कहना है कि की उनकी बेटी ने आत्म हत्या नहीं की है। बल्कि उनकी बेटी की गला दबा कर हत्या की गई है क्योंकि रीना के गले पर निशान हैं। उन्होंने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि, उन्होंने अपनी बेटी की शादी में अपनी हैसियत से ज्यादा का दहेज के साथ स्विफ्ट डिजायर कार भी दी थी। उसके बावजूद भी ये लोग आए दिन उनकी बेटी को दहेज के लिए परेशान करते रहते।



रीना के परिजनों ने कहा, पति और सास ने ही उनकी बेटी की हत्या की है। मृतक रीना अपने पीछे तीन महीने के एक दुधमुंहे बच्चे को छोड़ गई। उसके परिजन उसके हत्यारों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। वहीं मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि, एक महिला ने फांसी लगा कर आतम हत्या कर ली है। जिसका शव बीके अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। फिलहाल, लड़की के परिजनों से शिकायत ली जा रही है उनकी शिकायत के अनुसार ही उचित कार्रवाई की जाएगी।