विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

12/12/2019 12:54:35 PM

रेवाड़ी(महेन्द्र)- रेवाड़ी जिला के गांव बोडिया कमालपुर में करीब 28 वर्षीय एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के परिजन इसे साजिश के तहत की गई हत्या बता रहे हैं। पुलिस ने नागरिक अस्पताल से शव का पोस्टमार्टम कराकर पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या के आरोप में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल महेंद्रगढ़ जिले के गांव चंदाहेड़ा निवासी 28 वर्षीय अंजू की शादी 8 साल पहले बोडिया कमालपुर निवासी संदीप के साथ हुई थी। मृतका के परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग उसे लंबे समय से प्रताड़ित कर रहे थे। आज अचानक उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

इस मामले की जांच कर रही पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंजू की छत से गिरने से मौत हुई है। परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों का आरोप है कि अंजू की गला दबाकर हत्या की गई है। उन्होंने परिवार के लोगों पर साजिश का भी आरोप लगाया है। बहरहाल, अंजू की मौत किन कारणों के चलते हुई है, इसका खुलासा तो पुलिस जांच के बाद ही हो पाएगा, लेकिन आरोपी पति अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया गया है।

Isha