कमरे में फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, ढाई साल पहले हुई थी शादी

4/9/2021 2:37:34 PM

रोहतक(दीपक): रोहतक शहर की आर्य नगर कॉलोनी में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद आर्य नगर थाना पुलिस और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार असम की रहने वाली पायल की शादी लगभग ढाई साल पहले आर्य नगर कॉलोनी के रहने वाले नीरज के साथ हुई थी। आज सुबह लगभग 11:00 बजे पायल छत पर बने कमरे में गई और उसने चुन्नी पंखे से बांधकर फांसी लगा ली।  काफी देर तक पायल नीचे नहीं लौटी। परिवार वालों ने ऊपर जाकर देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी, जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तुरंत आर्य नगर थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

मौके पर पहुंचे आर्य नगर थाना प्रभारी विरेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही उन्होंने मौके का मुआयना किया है। प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का नजर आया है। मौके से फिलहाल कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और वे परिजनों के बयान दर्ज कर रहे हैं। शव को उन्होंने पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। जिस तरह के भी तथ्य के सामने निकल कर आएंगे उसी आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)

Content Writer

Isha