बच्चों को घर से बाहर भेज विवाहिता ने लगाया मौत को गले, 3 मासूमों के सिर से उठा मां का साया

1/26/2024 2:43:32 PM

पानीपत : पानीपत जिले के तहसील कैंप के प्रकाश नगर में विवाहिता ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। महिला ने आत्महत्या करने से पहले अपने बच्चों को खेलने के लिए बाहर भेज दिया था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

3 बच्चों के सिर से उठा मां का साया

मृतका के पति रोहित कुमार ने बताया कि वह मूल रुप से उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले का रहने वाला है। वह पिछले सात साल से पानीपत के प्रकाश नगर में किराए के मकान में रह रहा है। वह एक दुकान पर काम करता है और तीन बच्चों का पिता है। उसकी 28 वर्षीय पत्नी शिवकुमारी ग्रहणी थी। वह सुबह 9:00 बजे नाश्ता करने के बाद वह दुकान पर चला गया था। उसकी पत्नी शिव कुमारी पड़ोस में अलाव सेक रही थी। 

फांसी के फंदे पर लटका मिला शव 

पड़ोसियों ने बताया कि शिव कुमारी ने उन्हें बताया कि उसकी छाती में दर्द हो रहा है वह थोड़ी देर आराम करेगी। फिर वह घर की साफ सफाई करेगी, इसलिए उसने बच्चों को कहा कि वह गली में खेल लें। बच्चे गली में खेलने चले गए और शिवकुमारी ने घर में जाकर फंदा लगाकर जान दे दी। जब बच्चे घर पहुंचे तो उनको कमरे का दरवाजा बंद मिला। पड़ोसियों ने इसकी सूचना उसके पति रोहित को दी। रोहित घर पहुंचा और खिड़की से झांक कर देखा तो शिवकुमारी का शव फंदे पर लटका हुआ था। अभी आत्महत्या करने के पीछे के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana