मारुति एस्टीम कार में लगी भयानक आग, जिंदा जला प्रॉपर्टी डीलर

3/31/2018 9:26:40 AM

गुडगांव(सतीश राघव): गांव गढ़ीकार के नजदीक मारुति एस्टीम कार में आग लगने से गांधी नगर निवासी प्रॉपर्टी डीलर सूबे सिंह यादव जिंदा जल गए। घटना उनके कार्यालय के सामने हुई। जब तक कार्यालय से लोग मदद के लिए पहुंचे, तब तक हादसा हो चुका था। सैक्टर-10-ए, थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। परिजनों की ओर से किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। 

हालांकि पुलिस हादसे के अलावा साजिश के पहलू से भी जांच कर रही है। प्रॉपर्टी डीलर सूबे सिह यादव (56) शुक्रवार दोपहर गांव हयातपुर किसी काम से गए थे। वहां से लौटकर कार्यालय पहुंचे थे। कार्यालय में जाने से पहले कार में बैठकर किसी से बात करने लगे। कार में सी.एन.जी. किट लगी थी। रिसाव होने के चलते आग लग गई। शायद सैंट्रल लॉकिंग सिस्टम जाम हो जाने के चलते दरवाजे नहीं खुले। उनका शव पीछे की सीट पर पाया गया है। 

अनुमान लगाया जा रहा है कि लॉकिंग सिस्टम जाम होने के बाद बचने की कोशिश में सूबे सिंह कार की पीछे की सीट पर गए होंगे। पास से गुजर रहे एक मोटरसाइकिल सवार के शोर मचाने पर कार्यालय में बैठे कुछ लोग आए और शीशा तोड़ देखा तो कार के अंदर वे पूरा जल चुके थे।

Punjab Kesari