रिवाल्वर की नोक पर नकाबपोश बदमाशों ने की दुकानदार से लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

7/7/2020 11:17:45 AM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में लगातार बदमाशों के हौंसले बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला पर्वतीय कॉलोनी स्थित अटल चौक का है जब तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक किराना स्टोर संचालक से बंदूक की नोक पर लगभग 35000 की लूट लिए। पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई फिलहाल पुलिस सीसीटीवी को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश में जुटी है।  

जानकारी के अनुसार तीन नकाबपोश बदमाश एक किराना स्टोर में एक के बाद एक घुसते हैं और फिर किराना स्टोर संचालक से मारपीट करते हुए उस पर फायरिंग कर देते हैं । उसके गल्ले में रखे लगभग 30 से ₹35000 लूट कर फरार हो जाते हैं जब तक दुकानदार बाहर निकल कर शोर मचाता तब तक आरोपी भाग चुके थे। दुकानदार के मुताबिक उन्होंने आते ही उससे मारपीट की जब उसने उनका विरोध किया तो उन्होंने उस पर फायरिंग कर दी सभी बदमाश लोकल ही भाषा बोल रहे थे। लेकिन जब तक वह पकड़ पाता तब तक आरोपी घटना को अंजाम देकर भाग चुके थे जिसकी उसने सूचना पुलिस को दी फिलहाल पुलिस  ने सीसीटीवी को कब्जे में लेकर  जांच शुरू कर दी है।

वही इस घटना के बाद पुलिस का कहना है कि घटना के बाद उन्हें सूचना दी गई थी जिसके बाद व मौके पर पहुंचे। फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर लूट और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी गई है और सीसीटीवी को कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Isha