नकाबपोश बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर पेट्रोल पंप के कारिंदे से छीना कैश बैग, CCTV में कैद हुई वारदात

1/4/2021 1:59:51 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के गन्नौर में देर रात बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने रेलवे रोड स्थित पेट्रोल पंप के कारिंदे से कैश बैग छीन ले गए। इस दौरान बदमाशों ने पंप पर हवाई फायर भी किए। बदमाशों की तस्वीर पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पेट्रोल पंप के कारिंदे ने मामले की शिकायत थाना गन्नौर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।  


जानकारी अनुसार पेट्रोल पंप के कारिंदे गांव पीरगढ़ी निवासी जोनी ने बताया कि वह करीब 3 वर्ष से रेलवे रोड स्थित जय गंगा मैया फिलिंग स्टेशन पर कार्यरत है। उन्होंने बताया कि शनिवार की रात वह पंप पर मौजूद था। इस दौरान बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश वहां आए और पिस्तौल के बल पर उसका कैश बैग छीन लिया, जिसमें करीब 3 हजार रूपये थे। कारिंदे ने पुलिस को बताया कि बदमाश काले रंग की बिना नंबर प्लेट की सप्लेंडर मोटर साईकिल लेकर आए थे। उनमें से एक युवक ने हवाई फायर किया और वहां से फरार हो गए।

पेट्रोल पंप मालिक कृष्ण कौशिक ने बताया कि देर रात बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश उसके पेट्रोल पंप पर आए और कारिंदे से कैश बैग छीन ले गए। इस दौरान बदमाशों ने पंप पर हवाई फायर भी किए। पेट्रोल पंप के कारिंदे ने मामले की शिकायत थाना गन्नौर पुलिस को दी। शिकायत पर पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Manisha rana