Panipat: हुड़दंग का विरोध करने पर नकाबपोश बदमाशों ने रेलवे कर्मी की चाकू घोंप की हत्या, 2 अन्य घायल

10/6/2022 12:23:17 PM

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले के सनौली रोड पर गोयल मार्बल हाउस मार्केट में चाकुओं से गोदकर रेलवे कर्मी की हत्या करने काम मामला सामने आया है। साथ ही मृतक के दो साथियों पर भी चाकू से वार कर घायल कर दिया। 

जानकारी के अनुसार गांव उग्राखेड़ी का रहने वाला मनप्रीत मलिक कबड्डी का खिलाड़ी था। वह स्पोर्ट्स कोटे से करीब छह साल पहले रेलवे में भर्ती हुआ था। पानीपत रेलवे में बतौर टीटी कार्यरत था। मनप्रीत दो भाइयों में बड़ा था। जिसका छोटा भाई मनीष करीब तीन माह पहले अमेरिका गया है। पिता राजपाल का पांच साल पहले देहांत हो चुका है। 

बताया जा रहा है कि हनुमान सभा की आड़ में सनौली रोड पर डीजे के साथ नकाबपोश हथियारों से लैस बदमाश सरेआम धारदार हथियार, लाठी-डंडे लहराते हुए जा रहे थे। वह आते-जाते कई लोगों को झगड़े की नियत से छेड़ रहे थे। जिसका विरोध रेलवेकर्मी व उसके दो साथियों ने किया। इसी बात पर नकाबपोश हुड़दंगियों ने वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक तीनों को नजदीक ही एक निजी अस्पताल ले जाया जा चुका था। जिन में रेलवे कर्मी की हालत गंभीर होते देख उसे बिशन स्वरूप कॉलोनी स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात में घायल दोनों युवकों का सनौली रोड के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana