स्कूल बस चालक की लापरवाही की भेंट चढ़ा राजमिस्त्री, इलाज के दौरान मौत

11/10/2021 5:00:42 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत गनोर रेलवे स्टेशन के पास एक स्कूल बस चालक की लापरवाही राजमिस्त्री और एक मजदूर भारी पड़ गई। बताया जा रहा है कि दोनों पैदल  रेलवे स्टेशन के पास से जा रहे थे उसी दौरान बस की चपेट में आ गए।  बस चालक बस को बेक कर रहे थे तो बिजेन्द्र व विनोद बस की चपेट में आ गए । राजमिस्त्री विनोद नाम के शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई तो विजेंद्र नाम के मजदूर का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। रोहतक पीजीआई में इलाज के दौरान विनोद की मौत हो गई । 

मिली जानकारी के अनुसार विनोद और विजेंदर जो बिहार के रहने वाले है। यहां सोनीपत के गन्नौर में पैसे कमाने के लिए आए हुए थे, बताया जा रहा है कि विनोद राजमिस्त्री का काम करता था और विनोद उसी के साथ मजदूरी का काम करता था और रोजाना की तरह वह गनोर रेलवे स्टेशन के पास से पैदल काम पर जा रहे थे। उसी दौरान श्री दुर्गा विद्या मंदिर स्कूल की बस को बेक करते वक्त हादसा हो गया और बस ड्राइवर की लापरवाही के कारण दोनों बस की चपेट में आ गए, जिसके बाद राजमिस्त्री विनोद इलाज के दौरान मौत हो गई।  गन्नौर जीआरपी पुलिस ने घयाल बिजेंद्र की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले में गन्नौर जीआरपी पुलिस के जांच अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि गन्नौर रेलवे स्टेशन के पास स्थित माल गोदाम के पास श्री दुर्गा विद्या मंदिर की स्कूल बस चालक की लापरवाही के कारण दो शख्स बस की चपेट में आ गए। मृतक विनोद राजमिस्त्री का काम करता था और बिहार का रहने वाला था। इसके साथ विजेंद्र नाम का शख्स था जो इसी के साथ मजदूरी का काम करता था। वह भी बिहार का रहने वाला है।बिजन्द्र की शिकायत पर बस चालक  के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha