भयंकर हादसा: पेड़ से टकराई सवारियों से भरी बस, 50 घायल, 20-25 की हालत गंभीर(VIDEO)

12/1/2019 9:05:24 PM

पलवल (दिनेश/गुरुदत्त): पलवल में सोहना रोड पर एक भयानक सड़क हादसा हो गया। यहां गांव मेघपुर के समीप सवारियों से भरी एक प्राईवेट बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। हादसे में तकरीबन बस ड्राईवर समेत 50 यात्री घायल हुए हैं, वहीं 20 से 25 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं नागरिक अस्पताल में सरकारी व प्राइवेट डॉक्टर घायलों का उपचार कर रहे हैं।



थाना प्रभारी सिटी एवं डिप्टी सीएमओ सर्जन डॉक्टर सुरेश कुमार ने बताया कि बस में करीब 50 सवारियां पलवल से सोना की तरफ जा रही थी। घुघेरा गांव के पास पहुंचने से पहले बस किसी कारण से अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिसके कारण लगभग सभी सवारियों को काफी चोटें आई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुरंत एंबुलेंस की व्यवस्था कर घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया। 



किसी का हाथ टूटा तो किसी का दांत
घायल हुई सवारियों में से 46 लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया, जिनमें कई महिलाएं भी शामिल हैं। घायलों में अधिकांश को फ्रैक्चर होना बताया गया है। बहुत  से ऐसे पेशेंट थे जिनके चेहरे पर आंख नाक पर चोटें आई हैं, कई के दांत टूट गए। कुछ के हाथ और पैरों में फ्रैक्चर आया है।



गैस कटर से निकाला गया ड्राईवर
दुर्घटना के बाद बस के अंदर स्टेरिंग और सीट के बीच फंसे बस चालक को गैस कटर की मदद से सीट को काटने के बाद निकाला गया। चालक के भी बाएं पैर में मेजर फ्रैक्चर बताया गया है। घायलों को पलवल जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।  जिसके लिए आठ एंबुलेंस को लगाया गया।

Shivam