मासूम की बेरहमी से हत्या मामला : ''भाजपा के नेता दे रहे हैं रेपिस्टों को बढ़ावा''

6/8/2019 8:18:53 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): अलीगढ़ में मासूम बच्ची के साथ रेप बाद में बेरहमी से हत्या करने के मामले ‘आप’ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने कहा कि भाजपा के नेता रेपिस्टों को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं, इनके नेता जेल में हत्या व बलात्कार के आरोपियों से मिलने जाते हैं। जिससे ऐसे अपराध करने वालों का हौसला बढ़ता है। वहीं मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या के आरोपियों को फांसी देने की मांग भी की।

जयहिन्द ने कहा देश में कानून का मजाक बना हुआ है। निर्भया के दोषियों को आज तक फांसी नहीं दी गई है। सरकार अगर चाहे तो कोई बेटियों की ओर आंख भी उठा कर नहीं देख सकता। देश में हजारों बेटियों के साथ दुष्कर्म जैसी घटनाएं हुई हैं, बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ का नारा महज कागजों में ही दिखाई दे रहा है। साथ ही कहा कि भाजपा के एमपी रेप व हत्या के आरोपियों से जेल में जाकर मिलते हैं। जिससे डर की बात तो दूर ऐसे लोगों का हौसला बढ़ता है। जिससे इस तरह के अपराधों में बढ़ोतरी होती है।

अलीगढ़ में तीन साल की बच्‍ची के साथ घिनौने तरीके से रेप और हत्‍या कर दी गई। अपराधियों ने अमानवीय और पशुवत आचरण करते हुए बच्‍ची की आंखें निकाल लीं और पूरे शरीर को काट दिया। जिसके चलते पूरे देश में गुस्से की लहर और देश का हर नागरिक मासूम के लिए न्याय की मांग कर रहे है और ऐसे अपराधियों को निश्चित रूप से फांसी देने की मांग कर रहे हैं।

Naveen Dalal