इलेक्ट्रॉनिक सामान बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, कई जिलों से बुलाई गई दमकल की गाड़ियां

9/27/2022 6:48:21 PM

गन्नौर(कपिल): शहर के औद्योगिक क्षेत्र स्थित इलेक्ट्रॉनिक का सामान बनाने वाली नॉर्थ वेस्ट नाम की एक कंपनी में भयंकर आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत की। आग इतनी भयंकर थी कि आसपास के जिलों से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर बुलाना पड़ा। आग लगने के कारण अभी साफ नहीं हो पाए हैं।

 

 

आग की चपेट में आने पर फैक्ट्री का सामान जलकर हुआ राख

 

जानकारी के अनुसार इंडस्ट्रियल एरिया में प्लॉट नंबर 457 और 458 में बनी नॉर्थ ईस्ट कंपनी में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। आग लगते ही कंपनी के सभी कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया गया। लिहाजा आग में कोई जानी नुकसान होने से बच गया। देखते ही देखते आग ने तांडव रूप धारण कर लिया और कंपनी में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आग पर काबू पाने के लिए कंपनी के चारों तरफ बनी दीवार को भी तोड़ना पड़ा। दमकल कर्मियों की कोशिश थी कि आग आसपास की किसी दूसरी फैक्ट्री तक ना पहुंच सकें।

 

 

आग लगने की सूचना मिलने के बाद गन्नौर एसडीएम सुरेंद्र दून भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि अज्ञात कारणों के चलते कंपनी में आग लग गई थी। आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं और अन्य जिलों से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर बुलाई जा रही हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan