पेपर लीक का मास्टरमाईंड तमंचे सहित गिरफ्तार, 'सर पे' था एक लाख का इनाम

12/2/2018 9:52:19 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): सीआईए झज्जर ने पेपर लीक करने के मास्टर माइंड युवक को अवैध तमंचे सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी पर रोहतक, यमुनानगर व भिवानी में पेपर लीक करने के मामले दर्ज है। रोहतक पुलिस ने उस पर एक लाख का इनाम घोषित कर रखा था। पुलिस ने आरोपी को रविवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस सीआईए इंचार्ज योगेश हुडा के अनुसार रोहतक के भैणी चंद्रपाल निवासी जितेंद्र पुत्र लाभ सिंह को सीआईए झज्जर की टीम ने झज्जर के गवालिशन एरिया से गिरफ्तार किया है। जितेंद्र पर हरियाणा के 3 जिलों रोहतक, यमुनानगर व भिवानी से कई परीक्षाओं के पेपर लीक करने के आरोप हैं। आरोपी पेपर लीक करवाकर मोटी रकम में युवकों को बेचता था।

पिछले दिनों रोहतक में हुई एयरफोर्स की परीक्षा का पेपर लीक हुआ था और पुलिस का कहना है कि यह पेपर भी जितेंद्र ने ही लीक कराया था। जितेंद्र खुद भी एक्स सर्विसमैन है और कई सालों तक अपनी सेवाएं भारतीय सेना को दे चुका है। रोहतक पुलिस ने इस मामले में आरोपी को पकड़वाने के लिए एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस का कहना है कि आरोपी को देसी तमंचे के साथ पकड़ा गया है।

Shivam