मैक्स अस्पताल की लापरवाही से बच्ची की मौत, हंगामा

5/11/2018 8:29:36 AM

गुडग़ांव(ब्यूरो): दिल्ली के बाद अब गुडग़ांव स्थित मैक्स अस्पताल में मरीज के साथ लापरवाही का मामला सामने आया है। सुशांत लोक-1 स्थित अस्पताल में वीरवार रात 2 साल की बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल की लापरवाही के कारण उनकी बच्ची की मौत हुई है।

हंगामे की सूचना मिलते ही सैक्टर- 29 थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद बड़ा रूप लेने से पहले हंगामे को रोका जा सका। मूल रूप से हथीन गेट पलवल निवासी मृतक बच्चे की मां निशा के मुताबिक उनकी 2 वर्षीय बेटी पियोना राजा को बुखार होने के चलते उन्होंने 4 मई को मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया था। 

डाक्टरों ने उसकी हालत खराब होने की बात कह 5 मई को आई.सी.यू. में शिफ्ट कर दिया। उसके बाद भी हालत में सुधार न आने पर बच्ची को 6 मई को वैंटीलेटर पर रखा गया जहां उसका डायलिसिज शुरू किया गया, जो 9 मई तक चला। 9 मई को ही रात करीब साढ़े 11 बचे बच्ची की मौत हो गई।  बच्ची की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच बिल को लेकर हुए समझौते के बाद मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
 

Rakhi Yadav