शांति के पलों में जीत का दावा कर रहे यमुनानगर के मेयर प्रत्याशी

12/17/2018 10:44:08 PM

यमुनानगर(सुमित): पहली बार हरियाणा के पांच जिलों में मेयर पद के लिए प्रत्यक्ष रूप से हुए हैं। जनता में भी अपने मेयर चुनने को लेकर काफी उत्साह दिखा। वहीं मतदान के बाद नतीजों को लेकर जब बीजेपी के मेयर प्रत्याशी मदन चौहान से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से पूरे चुनाव हुए है, जो काम बीजेपी ने किए है उनके कामों के नतीजे सबके सामने आएंगे। नतीजे बीजेपी के फेवर में होंगे। जीत उनकी ही होगी उसको लेकर वो आश्वस्त है।



वहीं कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार राकेश काका फुर्सत के पलों में घर में नजर आए। आस पास के बुजुर्ग उन्हें आर्शीवाद देने पहुंचे। 19 को आने वाले नतीजे को पर राकेश शर्मा काका ने कहा कि लोग भाजपा की नीतियों से परेशान है। हमे जनता का आशीर्वाद मिलेगा। राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा का भी उन्होंने धन्यवाद किया और कहा कि मुझे उन्होंने सपोर्ट किया। 19 को नतीजे हमारे हक में आएंगे और मैं मेयर पद पर जीत हासिल कर जनता की सेवा करूंगा।



वहीं बसपा इनेलो गठबंधन के मेयर प्रत्याशी संदीप गोयल गट्टू ने कहा कि जनता का आर्शीवाद उन्हें मिला है। उनकी कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि नहीं है वो राजनीति में नए हैं, लेकिन पूरी मेहनत के साथ चुनाव लड़ा है। ठाकुर जी भगवान कृष्ण पर उन्हें पूरा भरोसा है कि जीत उनकी ही होगी और उस जीत का उनको पूरा भरोसा है।



उल्लेखनीय है कि यमुनानगर में 65.2 प्रतिशत मतदान हुआ। 12 मेयर और 22 वार्डों में 126 पार्षद प्रत्याशियों के भाग्य ईवीएम में कैद हो चुका है। 19 दिसंबर को चुनाव नतीजे आएंगे। वहीं इन नतीजो को लेकर तीनो बड़ी पार्टियों के मेयर अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। अब देखना होगा 19 को ईवीएम मशीनों में से जो नतीजे आएंगे उसमे किसकी जीत होगी।

Shivam