जेजेपी केवल पार्टनर सरकार भाजपा की हैः मेयर मदन चौहान

5/9/2023 5:08:04 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) : बीजेपी जेजेपी नेताओं के बयान इन दिनों हरियाणा की राजनीति में सियासी हलचल पैदा कर रहे हैं। वहीं अब इस कड़ी में बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य व यमुनानगर के मेयर मदन चौहान ने जेजेपी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जेजेपी केवल पार्टनर है सरकार बीजेपी की है। सरकार मनोहर लाल की है। उन्होंने कहा मैं जिम्मेदारी से कह रहा हूं कि ये सरकार दुष्यंत चौटाला की नहीं है ये मनोहर लाल के नेतृत्व में चलने वाली बीजेपी की सरकार है।

भाजपा ओबीसी के राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य मदन चौहान के मंगलवार को अलग ही तेवर नजर आए। मदन चौहान ने जेजपी पर जमकर जुबानी हमला बोला। मदन चौहान ने कहा की हरियाणा में मनोहर लाल की सरकार है ना कि दुष्यंत की। जब उनसे सवाल किया गया कि गठबंधन सरकार ने मिलकर एजेंडा बनाया था कि कॉमन मिनिमन प्रोग्राम के तहत काम करेंगे। तो इस पर मेयर मदन चौहान ने कहा कि हमने जेजेपी साथ कोई एजेंडा नहीं बनाया जो वादे हमने किये उसे पूरा किया। चाहे वो महिलाओं को आरक्षण देने की बात हो युवाओं को 75 प्रतिशत रोजगार देने की बात हो या 3 हजार पेंशन देने की बात हो हमने अपने सभी वादे किए है।

इस दौरान मदन चौहान ने कहा कि हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है, जो भी भ्रष्टाचार के मामले सामने आए सब पर कार्रवाई की गई है। ज्यादातर मामले हमारी सरकार ने ही उजागर किये और उन पर कार्रवाई की। अब देखना होगा मेयर मदन चौहान के इस बड़े बयान के सियासी मायने क्या निकलते हैं। चुनावों से पहले इस तरीके की बयान बाजी कहीं गठबंधन में दरार तो नहीं डाल देगी। हलाकि इस पर अभी तक जेजेपी कोई बयान नहीं दिया है। गौरतलब है कि जेजेपी अभी तक गठबंधन धर्म निभाने की बात कहती नजर आ रही है।

वहीं बता दें कि मेयर मदन चौहान ने मंगलवार को शहरी स्थानीय निकायों में पिछड़ा वर्ग (ए) को आरक्षण देने पर  प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। इस दौरान उन्होंने पिछड़ा वर्ग आरक्षण के लिए मेयर ने सीएम का आभार जताया और कहा कि अंतिम व्यक्ति के लिए सरकार काम कर रही है।

                   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Editor

Mohammad Kumail