अनाधिकृत निर्माणों व अवैध कॉलोनाईजेशन पर चला निगम का पीला पंजा

3/31/2023 8:11:47 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): नगर निगम गुरूग्राम की सीमा में अनाधिकृत निर्माणों व अवैध कॉलोनाईजेशन के खिलाफ इनफोर्समैंट टीमें लगातार कार्रवाई कर रही हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को धनकोट तथा भीमनगर क्षेत्र में निगम का पीला पंजा चला।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

संयुक्त आयुक्त अखिलेश यादव के निर्देश पर सहायक अभियंता संत सुहाग, कनिष्ठ अभियंता मोहित राणा व इनफोर्समैंट टीम के अन्य सदस्य जेसीबी लेकर धनकोट क्षेत्र में पहुंचे। यहां पर लगभग 5 एकड़ भूमि पर अवैध रूप से कॉलोनी विकसित की जा रही थी। टीम ने जेसीबी की सहायता से इस जमीन पर निर्मित की गई चारदीवारी को धराशायी कर दिया। साथ ही संंबंधित को आगाह किया गया कि वे अवैध रूप से कॉलोनी विकसित ना करें अन्यथा उनके खिलाफ नियमानुसार अन्य कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

अनाधिकृत निर्माणों के खिलाफ भीमनगर में भी कार्रवाई जारी रही। सहायक अभियंता संजोग शर्मा के नेतृत्व में इनफोर्समैंट टीम ने भीमनगर में अनाधिकृत निर्माणों पर पीला पंजा चलाया। टीम में कनिष्ठ अभियंता तिलक शर्मा, अमन फौगाट व राहुल शर्मा शामिल थे। किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने के लिए मौके पर पुलिस बल तैनात रहा। टीम ने रतन गार्डन में सिल्वर क्रेस्ट अस्पताल के बेसमेंट में चल रहे एक गोदाम को भी सील करने की कार्रवाई की।

 

Content Writer

Pawan Kumar Sethi