सीवर में गिरने से टैक्सी ड्राईवर की मौत पर निगमाधिकारियों पर केस

5/9/2023 7:30:54 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): टैक्सी ड्राइवर की सीवर में गिरने से मौत पर बादशाहपुर थाना पुलिस ने नगर निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। मृतक के भाई की शिकायत पर करीब 18 दिन बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में मथुरा के रहने वाले विकास सिंह ने बताया कि उनका भाई दिनेश गांव तिगरा में किराए पर रहता था और टैक्सी चलाता था। बीती 14 अप्रैल को उनकी भाई से बात हुई थी जिसने बताया था कि वह अपने गांव जा रहा था। शाम को जब विकास ने दिनेश को फोन किया तो दिनेश का फोन बंद मिला। कई दिन तलाश के बाद भी जब दिनेश का कुछ पता नहीं लगा तो उन्होंने सेक्टर-56 थाना पुलिस को शिकायत देकर दिनेश के गुमशुदा होने का केस दर्ज कराया। इसी दौरान 21 अप्रैल को बादशाहपुर थाना पुलिस को वाटिका चौक के पास सीवर में एक व्यक्ति का शव मिला। जिसकी पहचान दिनेश के रूप में हुई। इसकी सूचना मिलते ही मुकेश व अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की। पुलिस ने उस वक्त शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया था।

 

मुकेश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि जिस सीवर में दिनेश गिरा उसका कोई ढक्कन नहीं लगा हुआ था। ऐसे में उसने नगर निगम के संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi