नैशनल हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त कार में मिले मांस के पैकेट

12/26/2019 10:56:30 AM

गन्नौर (नरेंद्र): गांव लड़सौली के पास जी.टी. रोड पर बुधवार सुबह 4 वाहन आपस में टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए। विपरीत दिशा से आ रही कार के चालक की जल्दबाजी के चलते यह दुर्घटना हुई। हादसा होने पर ग्रामीण वाहनों में बैठी सवारियों को निकालने के लिए दौड़े तो एक कार में मांस के पैकेट पाए गए। ग्रामीणों ने कार सवार युवकों में से एक को पकड़ लिया, जबकि उसके 2 साथी भागने में सफल हो गए। सूचना पर  बड़ी पुलिस थाने से सहायक उपनिरीक्षक सुनील व कुलदीप मौके पर पहुंचे और गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर थाने ले गई। 

ग्रामीण राजेश अत्री, सचिन, पोनी, अरुण, टिंकू  व जयभगवान ने बताया कि सुबह उनके गांव के पास जी.टी. रोड पर कट के पास 4 वाहन आपस में टकरा गए। वाहनों का धमाका सुनकर वे तुरंत घटनास्थल की तरफ  दौड़े और उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से सवारियों को निकाला तो सभी सवारियां सुरक्षित पाईं।  जब वे चौक पर दुर्घटनाग्रस्त कार के पास आए तो उसमें से 3 युवक कु छ पैकेट निकालकर एक अन्य पिकअप गाड़ी में डाल रहे थ। पूछने पर उन्होंने पैकेट में सब्जी होने की बात कही। 

इसी दौरान उनमें से 2 युवक भाग गए। जब उन्होंने पैकेट देखे तो उनमें मीट मिला। ग्रामीणों ने बताया कि उन्हें शक हुआ की हो सकता है कि ये मीट गाय का हो, जिसके चलते उन्होंने एक कार, एक पिकअप व एक युवक को पकड़कर बड़ी थाना पुलिस के हवाले कर दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने किसी भी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं किया है।  थाना प्रभारी बड़ी विनय सिंह ने बताया कि मांस को जांच के लिए भेजा जाएगा। जांच रिपोर्ट आने पर ही पता चल पाएगा कि यह मीट किसका है। 

Isha