मैडीकल संचालक को गोली मारकर 30 हजार लूटने के 3 दोषियों को कैद

10/31/2019 11:54:18 AM

हिसार (ब्यूरो) : बरवाला में मैडीकल संचालक को गोली मारकर 30 हजार की नकदी लूटने के 3 दोषियों को कोर्ट ने बुधवार को सजा सुनाई। ए.डी.जे. जी.एस. वधवा की कोर्ट ने मामले पर सुनवाई करते हुए जींद के जैजवंती वासी राजेश को 9 साल की कैद व झांझकलां वासी अमन व दिनेश को 8-8 साल की सजा सुनाई है। तीनों दोषियों पर 10-10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है।

जुर्माना नहीं चुकाने पर 6 माह की अतिरिक्त सजा काटनी होगी। तीनों को 19 अक्तूबर को दोषी करार दिया गया था। सजा के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया। मामले के अनुसार 31 अक्तूबर 2014 को बरवाला के वार्ड-4 वासी जितेंद्र सिंह सुबह 9 बजे अपने मैडीकल स्टोर पर बैठा था। वहां पर जितेंद्र का छोटा भाई राकेश भी मौजूद था। तभी वहां पर एक सफेद कार में 3 युवक आए और कार से उतरकर दुकान में घुस गए।

तीसरा युवक कार को स्टार्ट किए हुए बैठा था। 2 युवकों ने दुकान में घुसकर जितेंद्र के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और उससे पैसे छीनने की कोशिश की। इसके बाद एक युवक ने दुकान के गल्ले से 30 हजार रुपए निकालने का प्रयास किया। जब जितेंद्र ने उनको रोक ने की कोशिश की तो एक हमलावर ने पिस्तौल से उस पर गोली चला दी जो उसकी टांग में लगी।

गोली लगने के कारण जितेंद्र जमीन पर गिर गया। इसके बाद दोनों युवक दुकान से 30 हजार की नकदी लेकर बाहर स्टार्ट खड़ी कार में सवार होकर वहां से फरार हो गए। बरवाला पुलिस ने मामला दर्ज करके तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। 

Isha