नशीली दवाइयां बेचने की सूचना पर मेडिकल स्टोर सील, जांच के लिए भेजे गए सैंपल

7/20/2021 6:44:49 PM

करनाल (विकास): करनाल के घरौंडा में एक मेडिकल स्टोर संचालक पर नशीली दवाइयां बेचने का आरोप लगा है। इसके साथ ही मौके पर पहुंची ड्रग कंट्रोल विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए मेडिकल स्टोर को सील कर दिया है और दवाईयों के सैंपल चंडीगढ़ भिजवा दिए हैं।

दरसअल, एक व्यक्ति डॉक्टर की सलाह पर कमर दर्द की दवाई लेने आया था, जिसे यहा एक इंजेक्शन दिया गया। इंजेक्शन से उसे आराम तो मिला, लेकिन उसके बाद उसे इंजेक्शन की लत पड़ गई। आरोप है कि मेडिकल स्टोर संचालक बिना डॉक्टर की सलाह पर वो इंजेक्शन लोगों को बेच रहा था। आज जब एक व्यक्ति वो इंजेक्शन लेने आया तो उसके पीछे उसकी पत्नी आ गई और उसने पुलिस को बुलाया लिया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्रग कंट्रोल विभाग की टीम को बुलाया। इसके बाद टीम ने जांच करते हुए दुकान पर ऐसी दवाइयां और इंजेक्शन बरामद की जो कि प्रतिबंधित हैं या या सिर्फ डॉक्टर की सलाह पर ही दिए जा सकती हैं। बताया जा रहा है कि मेडिकल स्टोर संचालक बिना डॉक्टर की सलाह के ही इन दवाईयों और इंजेक्शन बेचता था। फिलहाल ड्रग कन्ट्रोल टीम ने उन दवाईयों और इंजेक्शन को अपने कब्जे में ले लिया है और सैंपल चंडीगढ़ भेज दिए हैं। साथ ही साथ दुकान को सील कर दिया गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam