भाजपा में बैठकों का दौर जारी, सुबह तक आ सकती है उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

10/2/2019 7:38:42 PM

नई दिल्ली (कमल कांसल): विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में बीजेपी की बैठकों का दौर जारी है। बीजेपी ने पहली लिस्ट में 78 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है, जिसके बाद अब दूसरी लिस्ट का इंतजार है। संभावनाएं हैं कि दूसरी लिस्ट आज शाम या फिर कल सुबह तक जारी हो सकती है। बता दें कि हरियाणा बीजेपी प्रभारी अनिल जैन ने आज हरियाणा चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर और हरियाणा सीएम मनोहर लाल के साथ बैठक की है। बैठक में बीजेपी के कई अन्य दिग्गज नेता भी शामिल हुए थे।

बैठक के बाद अनिल जैन ने साफ किया है कि इस बैठक में टिकटों को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है, बैठक में चुनाव प्रचार को लेकर चर्चा की गई है। बैठक के बाद अनिल जैन ने साफ किया है कि किसको कहा से टिकट दी जाएगी इसका फैसला सिर्फ आलाकमान करेगा। इस दौरान उन्होंने टिकट कटने से नाराज हुए नेताओं पर राव नरवीर और विपुल गोयल पर भी बयान दिया।

जैन ने कहा कि चर्चाओं का दौर जारी है लेकिन होगा वहीं जो बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चाहेंगेे, वहीं विपुल गोयल को टिकट देने की मांग को लेकर जारी भूख हड़ताल पर अनिल जैन ने कहा कि ऐसे लोग सबके लिए करते हैं। जैन ने कहा कि पार्टी के पास टिकट बदलने का अधिकार तो है, लेकिन आमतौर पर ऐसा किया नहीं जाता है। हालांकि अब देखना होगा कि नाराज नेताओं के लिए बीजेपी की अंतिम लिस्ट में कोई अच्छी खबर आती है या नहीं।

Shivam