बसपा हरियाणा प्रभारी मेघराज सिंह ने बीजेपी पर कसे तंज (VIDEO)

2/25/2019 5:29:48 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी में बहुजन समाज पार्टी के राज्य प्रवक्ता व उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री मेघराज सिंह ने बसपा व लसपा पार्टी के जिला कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि इन दोनों ने देश को ठगने का काम किया है। उन्होंने कहा कि देश के चौकीदार से देश की सुरक्षा नहीं हो रही है और चौकीदार को हटा देना चाहिए।



बता दें कि हाल ही में हरियाणा में बसपा व लोसुपा का गठबंधन हुआ है। लोकसभा के चुनावों में बसपा 8 सीटों पर हाथी के चुनाव चिह्न और लोसुपा 2 सीटों पर आटो के चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ेगी। इसी तरह विधानसभा के चुनाव में बसपा 25 सीटों पर और लोसुपा 55 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।



बसपा हरियाणा प्रभारी मेघराज सिंह ने कहा कि पुरा देश धारा 370 हटाने की मांग करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बनने से पहले नरेन्द्र मोदी देश से वादा किया था कि प्रधानमंत्री बनते ही जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का काम किया जायेगा । लेकिन जनता पुछ रही है अब तक धारा 370 क्यों नही हटी है। भारत पाकिस्तान के मैचो के खेलने को लेकर कहा कि मैचो के खेलने का कोई महत्व नहीं बनता। क्योंकि पाकिस्तान हमारी आत्मा का झंझोर करके रख दिया।



वहीं हरियाणा में आने वाले बजट पर उन्होंने कहा कि ये एक तरह का चुनावी बजट होगा। इससे किसी का भला नहीं होगा। उन्होंने कहा कि यह सरकार ना किसानों के लिए, ना बेरोजगार युवाओं के लिए और ना ही दलित लोगों के लिए कुछ कर सकती है। उन्होंने बीजेपी सरकार को दलित, महिला व किसान विरोधी सरकार बताया।

 

Deepak Paul