निर्णय: गोहाना में सीएम मनोहर का विरोध नहीं करेंगे संयुंक्त किसान मोर्चा के सदस्य

10/3/2021 4:49:36 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में किसानों और वाल्मीकि समाज के लोगों के बीच एक बैठक की गई, जिसमें फैसला लिया गया कि 13 अक्टूबर को सीएम के कार्यक्रम का विरोध नहीं किया जाएगा, क्योंकि यह राजनीतिक कार्यक्रम न होकर एक धार्मिक कार्यक्रम है। गौरतलब है कि वाल्मीकि समाज द्वारा बाबा खाक शाह ब्रह्मचारी का जन्मोत्सव गोहाना में प्रदेश स्तर पर मनाया जा रहा है, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचेंगे।

किसान नेता सत्यवान नरवाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गोहाना की नई सब्जी मंडी में राजनीतिक कार्यक्रम किया जा रहा है, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंच रहे हैं। इसके चलते विरोध प्रदर्शन की रणनीति तैयार जा रही थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह राजनीतिक कार्यक्रम नहीं बल्कि एक धार्मिक कार्यक्रम है। इसलिए फैसला लिया है कि इस कार्यक्रम का विरोध उनकी तरफ से नहीं होगा।

गोहाना वाल्मीकि धर्मपीठ के मुख्य सेवक दीपक कुमार ने बताया कि किसान मोर्चा और समाज के लोगों की बैठक हुई है। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि कार्यक्रम का विरोध नहीं बल्कि सहयोग किया जाएगा। मुख्यमंत्री का विरोध नहीं करने पर फैसला लिया गया है। कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के इलावा राज्सभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा व प्रदेश के कई अन्य नेता पहुंचेगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam