मानसिक रूप से परेशान दूधिए ने फंदा लगाकर दी जान

11/18/2019 5:02:40 PM

पानीपत(अनुज): मानसिक रूप से परेशान चल रहे एक दूधिए ने कमरे में गार्डर पर चुनी से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। गांव जाटल निवासी 22 वर्षीय मृतक अनिल के बड़े भाई बिट्टू ने बताया कि उसका भाई कई दिनों से परेशान चल रहा था। जिस कारण वह अपने कमरे में न सोकर उनके पास ही उनके कमरे में ही सोता था। लेकिन 16 नवम्बर को वह अपने कमरे में चला गया।

जब वह अपने छोटे भाई को सुबह 4 बजे उठाने के लिए गया तो काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद उसने खिड़की में से झांककर आवाज लगानी चाही तो उसने देखा कि उसका भाई गार्डर पर चुनी से फंदा लगाकर लटका हुआ है तो उसने अपने परिवारवालों को आवाज लगाकर मौके पर बुलाया। मौके पर गांववालों के आने के बाद उन्होंने छोटे भाई को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस शव को सिविल अस्पताल में लेकर आ गई।

 बिट्टू ने बताया कि उसके भाई की 3 साल पहले शादी हुई थी। उसकी पत्नी भी करीब एक सप्ताह से अपने मायके में गई हुई थी। वहीं वह एक साल से दूधिए का भी काम करता था। वह हर रोज उसे 4 बजे के आस-पास उठा देता था, लेकिन आज उसने नहीं उठाया तो वह उसे उठाने के लिए चला गया तो वहां पर जाकर देखा कि उसने फंदा लगा लिया है। इस बारे में पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर शव को पुलिस को सौंप दिया है।

Edited By

vinod kumar