मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या, डबल मर्डर व दुष्कर्म मामले में सामने आया था नाम

10/9/2021 10:46:56 AM

तावडू : जनपद नूंह के अन्तर्गत तावडू उपमंडल के ग्राम मौहम्मदपुर अहीर के एक व्यक्ति द्वारा फांसी का फंदा लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त किए जाने का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार मृतक  25 सितम्बर को डिंगरहेड़ी में हुए डबल मर्डर व दुष्कर्म मामले में हंसराज का नाम आ जाने से मानसिक रूप से परेशान चला आ रहा था।

मृतक के पिता बिसम्बर ने बताया कि मामला सीबीआई न्यायालय के अन्तर्गत विचाराधीन है जहां 24 सितम्बर को सीबीआई पंचकूला से हसंराज के नाम पत्र प्रेषित किया जो यहां 29 सितम्बर को मिला कि 7 अक्तूबर को पंचकूला न्यायालय में पेश होने की तिथि दी गई थी जिसको लेकर हंसराज भारी मानसिक तनाव में चला आ रहा था कि अब 6 वर्ष के पश्चात मेरा नाम भी आ गया। बिसम्बर ने बताया कि वो 7 सितम्बर को रात्री 9 बजे के करीब घर आया और बिना कु छ खाये पिये ही सो गया। 8 अक्तूबर को प्रात: 6.30 पर उठा और अपने पिता के साथ हुक्का पिया और अपने खेत पर आ गया। जहां हसनपुर ढ़ाणी के 2 युवक विनोद व एक अन्य करीबन 8.30 बजे आये कि बाजरा सुखा दें।

वहीं हसंराज की बाइक भी खड़ी हुई थी और कमरे के बाहर चप्पलें भी थी। युवकों ने सोचा कि बाइक भी यहां खड़ी हुई है और चप्पलें भी हैं तो हंसराज कहां चला गया। उन्होंने आवाज भी लगाई और देखा कि कमरा अंदर से बंद है तो इन्हें शक हुआ और कमरे के पीछे एक जंगला था जहां हंसराज को फंदे पर लटका हुआ देख कर ये दोनों युवक भी एक दम से सकपका गए। तुरंत ही परिजनों को सूचना दी। बयान में कहा है कि परवेज निवासी डिंगरहेड़ी मेंरे बेटे हंसराज का जूठा नाम ले दिया जो बार बार पैसों की डिमांड कर रहा था। इसके चलते मानसिक प्रताडऩा के कारण हंसराज ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana