अंबाला में तेज रफ्तार का कहर, मर्सिडीज ने युवक को 400 मीटर तक घसीटा, मौके पर मौत

2/26/2024 3:40:53 PM

अंबाला अंबाला में एक बार फिर मर्सिडीज गाड़ी का तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला। मर्सिडीज चालाक ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को टक्कर मारी और उसे लगभग 300 से 400 मीटर तक घडीसता ले गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी मृतक की एक टांग भी उसके शरीर से अलग हो गई। टक्कर लगने के बाद मर्सिडीज के परचक्खे उड़ गए और उसके एयर बैग भी खुल गए। दुर्घटना के तुरंत बाद कार चालाक मौके से फरार हो गया।  

अंबाला जगाधरी नेशनल हाइवे पर तेज रफ़्तार मर्सिडीज का केहर देखने को मिला।मर्सिडीज चालाक ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को अपनी मर्सिडीज के नीचे इतनी बुरी तरह रौंद दिया की व्यक्ति की एक टांग धड़ से अलग हो गई और पूरे शरीर के चीथड़े उड़ गए। वहीं हादसे में शिकार हुए व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान अंबाला छावनी के पूजा विहार के रहने वाले गुरमेज सिंह के रूप में हुई है। 

मृतक की टांग हुई अलग

प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो मर्सिडीज ड्राइवर ने बहुत तेज गति से मृतक गुरमेज को टक्कर मारी और उसको काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया, जिसके बाद मृतक की एक टांग अलग हो गई और उसका शरीर बुरी तरह क्षत विक्षित हो गया। दुर्घटना के बाद लगभग दो तीन सौ मीटर की दूरी पर जा कर लोगों ने ड्राइवर को पकड़ा लेकिन मर्सिडीज ड्राइवर मौके से फरार हो गया।  

मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्सिडीज को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मृतक गुरमेज के भाई की शिकायत पर थाना महेशनगर में आईपीसी की धारा 279 और 304 A के तहत मामला दर कर लिया है और फरार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana