व्यापारी के घर घुसकर तलवारों से जानलेवा हमला,1 गिरफ्तार

6/22/2018 11:28:46 AM

करनाल(विकास मेहला): करनाल आई टी आई चौक के नजदीक स्तिथ छोटी मंगलपुर इलाके में आज फ्लौर मिल चलाने वाले व्यापारी प्रवीण दुआ के घर 7-8 हथियारबंद लोगों ने हमला बोल दिया और प्रवीण दुआ पर तलवारों से कई वार किए और फरार हो गए ,जिसके बाद लहूलुहान हालत में व्यापारी प्रवीण दुआ को नजदीक अमृतधारा अस्पताल में  लाया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार प्रवीण दुआ ओर उसके भाई पर अारोपी पहले भी हमला कर चुके हैं। अारोपी कोई और नहीं बल्कि उनके पड़ोस के ही रहने वाले हैं। जिसकी शिकायत इन्होंने नजदीक लगती सेक्टर 9 पुलिस चौकी में दी, लेकिन कई दिन बाद भी पुलिस ने इस मामले में कोई कारवाही नहीं हुई ,जिसके बाद पड़ोसियों के हौसले ओर बढ़ गए और आज सुबह उन्होंने फिर प्रवीण दुआ के घर घुसकर जानलेवा हमला बोल दिया।

इस मामले में घायल के परिजनों ने DSP से मुलाकात की जिसके बाद आज हुए इस हमले में काफी देर बाद आरोपी हमलावर चरणजीत ,शमशेर ,तेजिंदर व अन्य इन्हीं के बेटे व भाईओ के खिलाफ पुलिस ने घर मे घुसकर जानलेवा हमला करने के तहत धारा 307 का मामला दर्ज कर लिया है ,वहीं इस मामले में सेक्टर 9 चौकी इंचार्ज ने बताया कि एक आरोपी चरणजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है बाकी अभी फरार है।
 

Deepak Paul