गुरुग्राम-दिल्ली रूट पर मेट्रो सेवा बाधित, लोगों को हो रही परेशानी

8/26/2018 2:59:26 PM

गुरूग्राम(सतीश राघव): रक्षा बंधन के दिन दिल्ली मेट्रो सेवा गुरुग्राम रुट पिछले करीब डेढ- दो घंटे से बाधित है। जिसकी वजह से हजारो की संख्यां में यात्री गुरुग्राम के तमाम मेट्रो स्टेशन पर फंस गए हैं। ऐसे में किसी को भी ये नहीं पता चल पा रहा कि आखिर मेट्रो सेवा कब तक बहाल की जाएगी और मेट्रो में क्या समस्या आई है। गुरुग्राम-दिल्ली रूट पर मेट्रो का आवागमन रविवार सुबह करीब साढे दस बजे बंद हुआ था और दोपहर एक बजे तक भी सेवा बहाल नहीं की जा सकी ।

रक्षा बंधन के त्यौहार पर दिल्ली मेट्रो की तरफ से दिल्ली एनसीआर में रहने वाले महिलाओं के लिए खास तौर पर मेट्रो के फेरे बढाने का तोहफा दिया गया था। लेकिन रक्षा बंधन पर मेट्रो में ऐसी खराबी आई कि दिल्ली एनसीआर की सैंकड़ों बहनें मेट्रो स्टेशन पर ही फंस कर रह गई। कई महिलाएं तो ऐसी थी जिन्होनें सुबह से पानी तक नहीं पिया था। 

सूत्रों से जानकारी मिली है कि दिल्ली के साकेत स्टेशन के पास मेट्रो में कुछ टेकनिकल समस्या आई है जिसकी वजह से मेट्रो सेवा बाधित हुई है। लोगों का आरोप है कि कम से कम उन्हें ये सूचना सोशल मीडिया से ही दे दी जाती कि मेट्रो सेवा बाधित है तो कम से कम यहां मेट्रो स्टेशन आने की बजाय लोग किसी और साधन से अपने गंतव्य स्थान तक पहुंच जाते ।

 
 

Rakhi Yadav