मेवात कोर्ट के क्लर्क की घर में घुसकर हत्या, रविवार को छुट्टी पर आया था घर(VIDEO)

12/24/2019 1:11:57 AM

कोसली (मोहिंदर भारती): मेवात कोर्ट के क्लर्क की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है, जो रविवार की छुट्टी पर अपने गांव सुधराना आया था। वहीं क्लर्क के हत्यारे मौके से मौके से फरार हैं। क्लर्क की हत्या तेजधार हथियार से की गई है, जिसका आरोप गांव के ही चार युवकों पर लगा है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात करीब 11 बजे मेवात कोर्ट के क्लर्क सुरेंद्र की गला रेतकर 4 युवकों द्वारा हत्या कर दी गई। हत्या से समय मृतक सुरेंद्र अपने घर में सोया हुआ था। आरोपों के मुताबिक, 4 युवकों ने उसके घर में पीछे के रास्ते से प्रवेश किया और तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक की पत्नी सीमा व उसका 11 वर्षीय बेटा भी कमरे में सोए हुए थे। जिनके शोर मचाने पर हत्यारे मौके से वारदात को अंजाम देकर फऱार हो गए।

बता दें की 32 वर्षीय सुरेंद्र मेवात कोर्ट में बतौर क्लर्क लगा हुआ था। वह रविवार की छुट्टी पर अपने गांव सुधराना में आया हुआ था। गांव के ही सुनील से उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े की रंजिश काफी दिनों से चली आ रही थी। आरोपी सुनील पहले भी कई बार सुरेंद्र को मारने की धमकी दे चुका था। फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रिम जांच शुरू कर दी है। 

Shivam