MA उर्दू में मेवात की बेटी शबाना ने यूनिवर्सिटी में किया टॉप

2/5/2019 5:35:11 PM

मेवात(ऐके बघेल): यासीन मेव डिग्री कॉलेज (वाईएमडी) नूंह की छात्रा शबाना ने अपने कॉलेज व अभिभावकों का नाम रोशन किया है। शबाना ने एमए (उर्दू) में पूरी यूनिवर्सिटी में टॉप किया है। हाल ही में आए एमए (उर्दू प्रथम वर्ष) के परिणाम में शबाना ने 92 प्रतिशत अंक हासिल किए है। शबाना ने 500 अंकों में से 463 अंक हासिल किए हैं। छात्रा शबाना की इस कामयाबी पर कॉलेज प्रशासन में भारी खुशी देखने को मिल रही है।

वहीं परिजनों ने भी शबाना को मिठाई खिलाकर नेक दुआओं से नवाजा और अपनी खुशी जाहिर की। उनका कहना है कि शबाना पढ़ाई में बचपन से ही काफी होनहार थी। जो अपनी मेहनत के दम पर यहां पहुंची है। बता दें, कि छात्रा शबाना नूंह खंड के खेड़ला गांव की रहने वाली है। जिसके पिता का नाम मकबूल अहमद है।

वहीं शबाना ने अपनी इस कामयाबी का सारा श्रेय माता- पिता और गुरुजन को दिया है। उसका कहना है कि उसे गुरूजनों के मार्गदर्शन पर चलकर ही यह कामयाबी मिली है। कॉलेज प्रशासन व अभिभावकों का पूर्ण सहयोग मिला है। वहीं अब वे फाइनल रिजल्ट में भी अच्छे अंक लेकर अपने कॉलेज, गुरूजनों व अभिभावकों का नाम रोशन करने के लिए मेहनत करेंगी। बताया जा रहा है कि शबाना ने वाईएमडी कॉलेज से बीए की डिग्री हासिल की है। 

Deepak Paul