प्रवासी मजदूरों का पलायन जारी, MLA ने प्रवासियों के लिए लगाया लंगर व जरूरतमंदों को बांटी चप्पलें

5/15/2020 10:35:58 AM

अंबाला (अमन कपूर) : लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों का पलायन लगातार जारी है। जम्मू, पंजाब, हिमाचल से आने वाले प्रवासी अंबाला पहुंच रहे हैं। अंबाला में विधायक असीम गोयल ने प्रवासियों के लिए खाने की व्यवस्था के साथ साथ जिन प्रवासियों के पांव में चप्पल नही थी उन्हें चप्पले दी। विधायक ने कहा जब तक लॉक डाउन चलता रहेगा प्रवासियों के लिए यह निशुल्क सेवा चलती रहेगी। 

प्रवासी श्रमिक लगातार पलायन कर रहे हैं और यूपी , बिहार , मध्य्प्रदेश , राजस्थान जाने के लिए पैदल ही सफर कर रहे हैं। जम्मू , पंजाब व हिमाचल से प्रवासी सफर कर अंबाला में पहुंच रहे हैं। जहाँ अंबाला शहर से भाजपा विधायक असीम गोयल ने प्रवासियों के लिए खाने व मेडिकल की व्यवस्था नेशनल हाईवे पर ही कर दी है। आज से इसकी शुरुआत करने के साथ विधायक ने प्रवासी श्रमिकों को खाना वितरित किया।

इस दौरान असीम गोयल ने जिन प्रवासी श्रमिकों के पांव में चप्पल तक नहीं बची थी उन्हें विधायक ने चप्पले दी ताकि वे आगे का सफर और कठिनाई के साथ पूरा न करें। विधायक असीम गोयल ने कहा प्रवासी श्रमिकों को घर भेजने की व्यवस्था सरकार MHA के निर्देशों पर कर रही है, लेकिन इस बीच उनके खाने की व्यवस्था भी की जा रही है। जो भी प्रवासी अंबाला पहुंच रहे हैं उनकी स्क्रीनिंग भी की जा रही है। उन्होंने कहा कि जब तक लॉकडाउन जारी रहेगा तब तक प्रवासियों के लिए यह व्यवस्था जारी रहेगी।  

Edited By

Manisha rana