फौजी पति ने गर्भवती पत्नी की कर दी हत्या, हैरान कर देने वाली है वजह

6/26/2021 7:14:10 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में गर्भवती महिला मर्डर मामले में पुलिस ने मृतका के सैनिक पति को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस के अनुसार आर्मी का जवान गुलशन अपनी पत्नी पर किसी अन्य के साथ अवैध संबंध होने का शक करता था। आरोपी पति अपनी पत्नी ज्योति की हत्या करने के लिए एक महीने से योजना बना रहा था। उसने हत्या में इस्तेमाल चाकू को मुरादाबाद उत्तर प्रदेश से खरीदा था। 



इस बारे में बरोदा थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि गर्भवती महिला की हत्या मामले में उसके पति गुलशन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गुलशन सेना में क्लर्क के पद कार्यरत हैं। उसने पूछताछ में कबूल किया है वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। पत्नी का अन्य किसी के साथ अवैध संबन्ध होने के चलते वह एक महीने पहले से हत्या की साजिश योजना बना रहा था। आरोपी ने हत्या करने के लिए मुरादाबाद से चाकू भी खरीदा।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम में मृतक महिला गर्भवती पाई गई है। महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई है। मृतिका ज्योति के पिता के बयान पर आरोपी गुलशन पर हत्या व उसके मां पिता व उकसे छोटे भाई पर दहेज का मामला दर्ज किया है। अभी वह फरार है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar