दूध कारोबारी के बेटे की हत्या, मारकर शव खेत में पेड़ से लटकाया

4/28/2020 9:30:44 PM

पानीपत(सचिन): हरियाणा के पानीपत जिले में दूध कारोबारी के 22 वर्षीय छोटे बेटे की हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद शव काे खेत में पेड़ पर लटका दिया गया। मृतक के सिर पर तेजधार हथियार से वार किया गया था। सदर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

गांव निंबरी निवासी दूध कारोबारी बजन सिंह ने बताया कि सोमवार की रात करीब 11 बजे छोटे बेटे बिजेंद्र को घर पर देखा था, जब रात 3:30 बजे नींद खुली बिजेंद्र घर पर नहीं मिला। बड़े बेटे राकेश को बुलाया और बिजेंद्र को कॉल मिलवाया, लेकिन फोन बंद आ रहा था। तलाश शुरू की और वे लगातार कॉल भी करते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह सात बजे के आसपास एक रिंग गई, लेकिन फोन पिक नहीं हुआ।

इसके बाद जब दोबारा कॉल की ताे फिर से उसका फोन स्विच ऑफ मिला। इसी दौरान गांव के सरपंच जगबीर ने फाेन कर पंचायती जमीन के खेत में बिजेंद्र के लटके होने की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद जब वह माैके पर पहुंचे तो देखा की बेटे का शव खून से लथपथ था। उसके सिर में चोट लगी थी और उसे पेड़ के जरिए फंदे पर लटकाया गया था। वहीं इसकी सूचना मिले के बाद सदर थाना पुलिस और डीएसपी बिजेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Edited By

vinod kumar