दूध बेचने वाले की डंडों से पीटकर कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

9/16/2019 3:47:29 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में एक दूध बेचने वाली की डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक का शव महलाना रोड धर्मशाला में मिला है। जहां लोगों ने इसके शव को देखा। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस जांच में जुट गई है।



शव की पहचान संदीप निवासी बाघडू के रूप में हुई है। शव के पास शराब की बोतल और डंडे बरामद हुए है। जिसे देख कर लगता है कि पहले शराब पी गई है और फिर वारदात को अंजाम दिया गया। मृतक संदीप दूध बेचने का काम करता था। संदीप के पिता ने अजय नाम के युवक पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक के पिता का कहना है कि उसके बेटे को अजय नाम का युवक अपने साथ लेकर आया था। 

किसी का बर्थडे मनाने के लिए वह घर से संदीप को लेग गया था। मृतक के पिता ने कहा कि उन्होंने पहले शराब पी है और फिर उनके बेटे की हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि दो-चार दिन पहले उसका झगड़ा भी हुआ था, लेकिन हमने कोई शिकायत नहीं दी थी। मृतक के पिता ने न्याय की गुहार लगाई है। बता दें कि संदीप एकलौता वारिश था। मृतक अपने पीछे दो लड़कियां छोड़ गया है। 



वहीं इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी महेंद्र पाल ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि महलाना रोड पर एक शख्स का शव मिला है। शव की पहचान बाघडू निवासी संदीप के रूप में हुई है, उसकी हत्या पीट पीटकर की गई हैं।। दलबीर निवासी महलाना पर इसकी हत्या का आरोप है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Shivam