धांधलेबाजों ने पकौड़े बेचने वाले ससुर-दामाद को लगाया करोड़ों का चूना, जानिए पूरा मामला

2/22/2020 11:33:43 PM

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के सीएम सिटी करनाल में पकौड़े बेचने वाले ससुर दामाद को धांधलेबाजों ने झांसे में लेकर करोड़ों का चूना लगा दिया है। वहीं इस मामले के प्रकाश में आने के बाद मुख्यमंत्री ने भी मामले पर कहा कि किसी के साथ अन्याय नहीं होगा। दरअसल, पीड़ित ससुर-दामाद के साथ हुआ फर्जीवाड़ा जीएसटी के फ्राड से जुड़ा हुआ है। पीड़ितों के नाम पर पानीपत में जाली फर्म खोली गई, जिसमें करोड़ों का लेन-देन हुआ, जिसके बाद 9 करोड़ जीएसटी भरने का नोटिस पीड़ितों को पहुंच गया, जिसे देख उनकी पैरों तले जमीन खिसक गई।

पीड़ितों ने बताया कि उनको आय कर विभाग की तरफ से 9 करोड़ रूपये जीएसटी भरने का नोटिस आया है। जिसमें कहा गया है कि अगर जीएसटी नहीं भरा तो उन्हें जेल भेज दिया जाएगा। नोटिस मिलने के बाद से उनके परिवारों में मातम छाया हुआ है। करनाल के सुभाष सेठी व उनके दामाद ने बताया कि उनको लोन दिलवाने का झांसा देकर यह किया गया है, उनके सभी कागजात लिए गए थे।

पीड़ित सुभाष सब्जी फड़ी लगाता है जबकि उनका दामाद पकोड़े की रेहड़ी लगाता है। उन्होंने बताया कि नोटिस में बताया गया है कि उनके नाम की बनी फर्म का 83 करोड़ का टर्न ओवर दिखाया गया है और 9 करोड़ का जीएसटी भरना है। ऐसे में उन्हें अब समझ नहीं आ रहा है कि वे अब क्या करें?

वहीं यह मामला प्रकाश में आने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा किसी  के साथ अन्याय नहीं होगा। उन्होंने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि जाली फर्म खोलने वालों को नहीं बख्शा जाएगा।

Shivam