बच्चों को नशीला पदार्थ सुंघाकर घर से चुराए लाखों के जेवरात, शादी में गए हुए थे माता-पिता

12/9/2020 12:53:07 PM

जींद : नरवाना रोड एरिया में कई दिनों से चोरों के हौंसले बुलंद है। चोरों की घटनाओं को अंजाम देने के आरोपी  सीसीटीवी कैमरों में कैद हो रहे है। इसके  बावजूद भी पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम है। 6 दिसम्बर की रात को भी नरवाना रोड स्थित शीतलपुरी कॉलोनी स्थित एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। जहां से  चोर 25 हजार रुपए और लाखों रुपए के सोने के जेवर चोरी कर ले गए। 

शहर की शीतलपुरी कॉलोनी के सुरेश कुमार ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि 6 दिसम्बर की रात को वह औऱ उसकी पत्नी शादी समारोह  में गए हुए थे। घर पर उसके 3 बच्चे थे। रात को बच्चे मेन गेट को ताला लगाकर अंदर सो गए थे। पीछे से कोई अज्ञात व्यक्ति मेन गेट का ताला तोड़कर मकान के अंदर घुस गया औऱ सोने की 3 चेनियां, अंगूठियां, 2 बालियां, 2 नाक के लॉन्ग, चांदी का तागड़ी गुच्छा, पांव के छल्ले, अंगूठी, सिक्का, 5 चुटकियां, एक मोबाइल फोन, ए.टी.एम. कार्ड और 25 हजार रुपए चोरीकर ले गया। 

बच्चों के नशीला पदार्थ सुंघाकर दिया चोरी को अंजाम
मकान में उसके 3 बच्चे सो रहे थे जिनको अज्ञात व्यक्ति ने कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया औऱ फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बच्चों ने बताया कि वह रात को लेट ही सोए थे। उसके बाद उनको कुछ भी नहीं पता चला। अलमारी या अन्य सामान उठाने की भी उनको आवाज नहीं सुनाई दी। उनकी सुबह ही  नींद खुली।

राजनगर में भी 2 दिसम्बर को हुई थी चोरी
नरवाना रोड स्थित राजनगरक के एक मकान में भी 2 दिस्म्बर की रात को चोर घुस गए थे। चोरी की वारदात के दिन परिजन अपनी रिश्तेदारी  में गए हुए थे। उसी रात को कोई अज्ञात व्यक्ति मकान के गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गया और 15 हजार रुपए पायले व अन्य सामान चोरी कर ले गया था। मकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में स्कूटी पर एक युवक आता दिखाई दे रहा है। 

Manisha rana