नाके के दौरान ट्रक से लाखों रुपये बरामद, पूछताछ में चालक नहीं दे पाया कोई हिसाब(VIDEO)

9/27/2019 3:57:37 PM

इंद्री(मेनपाल): विधानसभा चुनाव के मध्यनजर रखते हुए पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक ट्रक चालक से 16 लाख 50 हजार रुपये बरामद किए हैं। इंद्री के गांव घीड़ में पुलिस ने नाके के दौरान यह राशि पकड़ी है। पुलिस ने राशि को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। चुनाव में लगी आचार संहिता के दौरान की गई शक्ति के चलते गांव घीड़ में पुलिस ने जांच के लिए एक ट्रक चालक को रोका, तो छानबीन के दौरान ट्रक से 16 लाख 50 हजार रुपये बरामद हुए। 

पुलिस ने इस राशि का चालक से हिसाब मांगा, लेकिन चालक इसका कोई हिसाब नहीं दे पाया। चालक मांगे राम ने बताया कि वह एक कारोबारी कंपनी कि इस राशि को लेकर जा रहा था। इस पर पुलिस ने मौके पर राशि और चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। इंद्री के रिटर्ननिंग अधिकारी व एसडीम सुमित सिहाग ने बताया कि गांव घीड़  में नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक से 16 लाख 50 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। 

राशि बंद डिब्बे में सील करके उसको ट्रेजरी करवा दिया गया है। आगामी कार्यवाई भी शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि चुनाव को देखते हुए पुलिस हर आने-जाने वाले वाहन पर पूरी तरह से निगरानी रखे हुए, किसी भी अवांछित और व्यवहार गतिविधि होने पर उसे रोकने के लिए पूरी तरह से सतर्क है। चुनाव के समय कोई भी व्यक्ति अपने साथ पचास हजार रुपये से ज्यादा नगदी नहीं ले जा सकता है। 

Shivam