सूने मकान में लाखों की चोरी, पुलिस जांच में जुटी

6/29/2018 2:47:13 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): चंडीगढ़ रोड स्थित न्यू गुप्ता कलोनी के एक मकान से लाखों रुपये की नकदी और सोने चांदी के जेवर चोरी हो गए। पीड़ित ने मामले की सूचना शहर पुलिस को दे दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी अनुसार न्यू गुप्ता कलोनी निवासी कैलाशचन्द्र सिंघल अपने परिवार सहित पिछले कई दिनों से बाहर गया हुआ था, जब वह वापिस आया तो उसने देखा कि मकान में समान बिखरा हुआ था जिसके बाद उसने मामले की सूचना शहर पुलिस को दी।



 सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार मौके पर फिंगरप्रिंट टीम के साथ पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत में कैलाशचंद्र ने बताया कि वह अपने परिवार सहित गया हुआ था, सुबह उसने आकर देखा तो घर से काफी समान व नकदी गायब मिली। उसने बताया कि चोर ने उसके मकान से 1 लाख 25 हजार की नकदी, 2 तोले सोने के गहने,  ढाई किलो चांदी के बर्तन और सिक्के, कीमती साडिय़ां, गिफ्ट, परफ्यूम के अलावा चोर मकान से दुबई के 1500 दिरहम चोरी कर ले गए हैं।

इस बारे में थाना शहर प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि चोरी की मामले की गम्भीरता से जांच की जा रही है जल्द ही चोरों को काबू कर लिया जाएगा।

Shivam