'भारत बचाओं रैली' में जाते कांग्रेसियों की मिनी बस हुई हादसे का शिकार, 17 लोग घायल(VIDEO)

12/14/2019 1:17:49 PM

रेवाड़ी (मेहेन्द्र भारती)- कांग्रेस की भारत बचाओं रैली में शिरकत करने जा रहे कांग्रेसी हादसे का शिकार हो गए। दरअसल रैली में भाग लेने के लिए  कांग्रेसियों के एक मिनी बस मध्य्प्रदेश के जिला उज्जैन के गांव झार्डा से वाया जयपुर के रास्ते दिल्ली के लिए रवाना हुए थी जैसी ही यह मिनी बस जयपुर-दिल्ली राष्ट्रिय राजमार्ग संख्या-8 समीप रेवाड़ी जिले के बाबा भारती होटल के करीब पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर वहां सड़क किनारे खड़े एक ट्राले से जा टकरा गई।


सूचना मिलने के बाद तुरंत सभी घायलों को रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां एक कांग्रेसी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया गया।  


जानकारी के अनुसार हादसा चालक को नींद की झपकी आने के कारण हुआ। हादसे के बाद चालक मौके से फ़रार हो गया। भारत बचाओं रैली में उज्जैन के गांव झार्डा से हेमंत जोशी जिला संगठन महामंत्री, अतुल सोलंकी ब्लॉक अध्यक्ष, बालाराम जिला संगठन ग्रामीण सचिव, नारायण सिंह जिला ग्रामीण कांग्रेस कमेटी सचिव, सतीश कुमार आईटी सैल विधानसभा प्रभारी, जगदीश पोरवाल ब्लॉक उपाध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारी हादसे का शिकार हो गए।

Isha