मंत्री विज का बड़ा बयान, बोले-किसानों का मुख्य एजेंडा अब कृषि कानून न रहकर कुछ और ही है

2021-06-10T14:04:09.553

अंबाला(अमन): सरकार और किसानों के बीच बातचीत का दौर लंबे अरसे बन्द है। ऐसे में इस मामले का बातचीत से हल निकलवाने के लिए हरियाणा के गृह मंत्री भी केंद्र को पत्र लिख चुके है। लेकिन इस मामले को लेकर अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर बड़ा ब्यान दे डाला है। गृह मंत्री अनिल विज ने यह आशंका जताई है कि किसानों का मुख्य एजेंडा अब कृषि कानून न रहकर कुछ और ही है। विज ने कहा कि किसान अभी तक एक बार भी आपत्ति क्या है यह बता नहीं पाए है। जिससे यह लगता है कि इनका एजेंडा कृषि कानून नहीं बल्कि कोई गुप्त एजेंडा है। 

वहीं प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीन फ्री न लगाए जाने को लेकर राहुल गांधी ने सवाल खड़े किए हैं। जिसके जवाब में अनिल विज ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है। विज ने कहा कि अब राहुल गांधी हर रोज ऐसा प्रश्न निकालकर लाते हैं जिसकी वजह से इनकी पार्टी के लोग इन्हें छोड़कर जाने लगे हैं कि पार्टी का नेता इस कदर नासमझ है। विज ने बताया कि प्राइवेट अस्पतालों की व्यवस्था अलग है जिसे प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीन लगवानी है वो वहां लगवा सकते हैं।

अब हरियाणा में 45+ और 18+ की वैक्सीन के बीच की दीवार को भी समाप्त कर दिया गया है। जानकारी देते हुए अनिल विज ने बताया कि पीएम ने परिवार का मुखिया होने के नाते सभी को मुफ्त वैक्सीन लगवाने की घोषणा की है। विज ने यहां तंज कसते हुए कहा कि जो लोग वैक्सीन को लेकर उछल कूद करते हैं उन्हें भी वैक्सीन फ्री लगाई जाएगी। वहीं विज ने बताया कि अब 45+ या 18+ का कोई फर्क नहीं रह गया अब सभी को मुफ्त वैक्सीन लगेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static