एक्शन में मंत्री असीम गोयल, कहा- अधिकारी सुधारें अपनी कार्यप्रणाली...नहीं कलम की ताकत का करूंगा प्रयोग

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 10:11 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के यमुनानगर में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में पहुंचे हरियाणा के परिवहन मंत्री असीम गोयल का कहना है कि अधिकारी अपनी कार्य प्रणाली सुधारें। वरना मेरी कलम में जो ताकत है वह पूरी की पूरी इस्तेमाल करूंगा। उन्होंने कहा कि यहां जो माहौल देख रहा हूं वह अच्छा नहीं है। जो कष्ट निवारण समिति के सदस्य हैं वह अपनी शिकायतें दे रहे हैं, अधिकारियों के लिए यह सोचनीय स्थिति होनी चाहिए।

 परिवहन मंत्री ने अपने संबोधन में अधिकारियों को कहा कि वह अपनी ड्यूटी सही तरीके से निभाएं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यहां सुधार की काफी गुंजाइश है। गोयल ने अधिकारियों से कहा कि लोकतंत्र के तहत वह अपनी ड्यूटी निभाएं, हम भी अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक जो कुछ चला आया है वह आगे नहीं चलेगा। इस दौरान नगर निगम की इंजीनियरिंग ब्रांच के अधिकारियों को कहा कि जल्द से जल्द अपनी कार्य प्रणाली में सुधार करें, यह मनोरंजन की जगह नहीं है।

इसके अलावा परिवहन मंत्री ने कहा कि यह कैसी जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक है, जहां दो-दो तीन-तीन साल से शिकायत पेंडिंग पड़ी हैं। उनका समाधान नहीं हो रहा है।  उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस बैठक में 16 शिकायतें आईं थीं, जिसमें से 13 शिकायतों का निपटान किया गया है तीन पेंडिंग है ।

परिवहन मंत्री ने यह भी कहा कि वह अगली बैठक जल्दी ही बुलाएंगे और अधिकारियों को जो आदेश दिए गए हैं निश्चित रूप से उनका पालन होना चाहिए। वरना वह अपनी कलम की पूरी ताकत इस दिशा में लगा देंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static