मंत्री धनखड़ का बयान, करो सफाई मिलेगी लुगाई (VIDEO)

2/3/2018 7:31:09 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): कुंवारों को लेकर एक बार फिर हरियाणा के कृषि मंत्री अोपी धनखड़ ने अनोखा बयान दिया है। जिससे लगता है कि उनको राज्य के कुंवारों की कुछ ज्यादा ही चिंता है। धनखड़ ने कहा कि 7 स्टार विलेज योजना के तहत गांव को स्टार लगने से कुंवारे लड़कों को ज्यादा फायदा होगा। 

अोपी धनखड़ का सपना है कि प्रदेश के गांव को भी थ्री स्टार, फाईव स्टार, सेवन स्टार के नाम से जाने जाए। जिसको लेकर मंत्री जी ने 6 जनवरी को 7 स्टार विलेज योजना की घोषणा की थी। धनखड़ शुक्रवार को झज्जर के नेहरू महाविद्यालय में ग्रवित योजना के तहत आयोजित कार्यक्रम में अपना संबोधन दे रहे थे। इस दौरान धनखड़ ने गांव की स्टार योजना का जिक्र करते हुए कहा कि जैसे ही गांव को स्टार लगने लगेेंगे कुंवारे लड़कों को फायदा होने लगेगा। जब एक पिता अपनी बेटी के लिए सगाई करने जाएगा तो लड़की पिता से पूछेगी की पापा पहले ये तो पता कर लो लड़के के गांव को कितने स्टार लगे हैं। 

धनखड़ यही नहीं रुके उनके मुताबिक जब लड़कों की सगाई गांव के स्टार लगने के बाद होने लगेगी तो सभी कुंवारे अपने गांव को स्टार बनाने में जुट जाएंगे। खैर मंत्री जी का कुंवारों के प्रति इस कदर प्यार का बखान करने का ये पहला मौका नहीं है। मंत्री जी इससे पहले भी हरियाणा के कुंवारे लड़कों के लिए बयान दे चुके हैं। धनखड़ ने उस दौरान कहा था कि हरियाणा के कुंवारे लड़कों के लिए दुल्हन दूसरे राज्यो से लेकर आएंगें। उस दौरान भी मंत्री जी पूरी चर्चा में रहे थे। आज के बयान ने भी मंत्री जी को एक बार फिर से सुर्खियों में ला दिया है।