विवादित बयान ने पकड़ा राजनीतिक तूल तो मंत्री ग्रोवर ने दी सफाई (VIDEO)

12/8/2018 7:46:51 PM

रोहतक(दीपक): सहकारिता मंत्री ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि रक्षा करने के लिए हथियार होते हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने कहा था दूसरे प्रत्याशी गन लेकर आते हैं इसलिए किसी भी सूरत में दबंगई बर्दाश्त नहीं होगी। वहीं उन्होंने पैसा देने की बात पर भी सफाई देते हुए कहा कि जो प्रत्याशी बीजेपी से मैदान में हैं, वो गरीब परिवार से हैं, इसलिए पार्टी उन्हें केवल साधन उपलब्ध करवा रही है।

गौरतलब है कि रोहतक समेत 5 जिलों में नगर निगम चुनाव चल रहे हैं। शुक्रवार को सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने एक जनसभा में अपने बयान में चुनाव में हथियार व पैसा देने की बात कही थी। जिसके बाद उनका यह बयान राजनीतिक तूल पकड़ लिया और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दी गई थी।

मंत्री ग्रोवर के इस बयान पर विपक्ष दल के नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अगर ग्रोवर ऐसे बयान देते रहे तो चुनावों में इनेलो वैसे ही जीत जाएगी। वहीं उन्होंने बताया कि उनके संगठन ने सहकारिता मंत्री के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करने व एफआईआर करवाने का फैसला लिया है।



वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने ग्रोवर के बयान को निंदनीय बताया। उन्होंने कहा कि वे अब तक विधायक बने, सांसद बने लेकिन चुनावों के दौरान ऐसे बंदूक व पैसे देने की बात नहीं सुनी। उन्होंने कहा कि ग्रोवर के इस बयान पर चुनाव आयोग को उनपर कार्यवाही करनी चाहिए।



मंत्री मनीष ग्रोवर ने विपक्ष के बहाने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष की जमीन खिसक चुकी है, उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा। उन्होंने बीजेपी के खिलाफ लगे पोस्टरों पर कहा कि ये वो लोग हैं, जो गठबंधन करके बीजेपी के खिलाफ हैं, ये वही लोग हैं जिन्होंने हरियाणा जलवाया था।

Shivam