मंत्री कविता जैन ने किया था शिलान्यास, नेम प्लेट उखाड़ ले गए शरारती तत्व

4/23/2017 12:19:15 PM

सिवानी मंडी:शहरी निकाय एवं महिला बाल विकास मंत्री कविता जैन के अलावा सांसद धर्मबीर सिंह व डी.सी. भिवानी सहित अधिकारियों के नाम की शिलान्यास की स्टील से बनी नेम प्लेट को शरारती तत्व उखाड़ ले गए। मामले की सूचना सिवानी पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गत 14 अप्रैल को मंत्री कविता जैन ने रूपाणा रोड पर निर्माणाधीन फायर ब्रिगेड का शिलान्यास किया था। शिलान्यास समारोह के दिन न.पा. प्रधान व उनके विरोधी गुट के बीच एक अन्य गली के उद्घाटन को लेकर जमकर घमासान भी हुआ था।

इस घमासान के बीच न.पा. प्रधान की तरफ से बनाई नंंबर प्लेट को प्रशासन ने अपने कब्जे में ले लिया था और गली के उद्घाटन समारोह को स्थगित कर दिया था। इस दौरान मंत्री कविता जैन ने रूपाणा रोड पर निर्माणाधीन फायर ब्रिगेड का शिलान्यास किया था जिसकी नेम प्लेट नट सहित कोई अज्ञात व्यक्ति उखाड़ ले गया। शनिवार की सुबह जब ठेकेदार के कर्मचारी यहां काम के लिए पहुंचे तो फाऊंडेशन से नेम प्लेट गायब मिली। नेम प्लेट गायब मिलने की खबर मिलने के बाद अवकाश के दिन भी न.पा. प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लेने के बाद घटना की सूचना लिखित में पुलिस को दी। 

इस बारे में न.पा. सचिव पदम सिंह ढांडा ने बताया कि यह किसी शरारती तत्व की हरकत है और हमने मौके का जायजा लेने के बाद इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है। थाना प्रभारी देशराज दहिया ने बताया कि इस न.पा. सचिव की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही घटना का पटाक्षेप कर लिया जाएगा।