मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने एयर स्ट्राईक को लेकर कांग्रेस पर दिया विवादित बयान

4/4/2019 8:54:14 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): बीजेपी नेता लोकसभा चुनावों के प्रचार में पुलवामा हमले से लेकर एयर-स्ट्राईक तक हर मौके को जमकर भुनाने का प्रायस कर रहें हैं। यमुनानगर की एक चुनावी सभा में पहुंचे भारत सरकार में सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने विवादित बयान देते हुए कहा कि अगर भविष्य में फिर से जरूरत पड़ी तो एयर-स्ट्राईक का सबूत मांगने वाले कांग्रेसी मित्रों को लड़ाकू विमान में बिठाकर पाकिस्तानी आतंकी ठिकानों पर बम के साथ गिरा आना चाहिए। उन्हें पता चल जाएगा बम गिरा हैं या नही? कोई मरा हैं या नही?

लोकसभा चुनावी जंग में बीजेपी के बड़े नेता सियासी मंच से भारतीय वायु सेना के मिग-21 से पाकिस्तान के एफ-16 विमान गिरा रहें हैं। जांबाज पायलट अभिन्दन को 48 घंटें के भीतर भारत लाने का श्रेय खुदको दे रहें हैं। यहां तक की यह भी सुझाव दे रहें हैं कि अगर फिर से एयर-स्ट्राईक की जरूरत पड़ी तो सबूत मांगने वाले कांग्रेसी नेताओं को लड़ाकू विमान में बिठाकर पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर बम के साथ गिरा आना चाहिए। ऐसा मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने यमुनानगर के बिलासपुर इलाके में एक चुनावी जनसभा के दौरान कहा।

मंत्री कृष्णपाल ने कहा कि हमारे 44 बहादुर सैनिकों की हत्या के बाद उनकी तेरहवीं से पहले हमारी वायुसेना ने 12 लड़ाकू विमानों की मदद से 21 मिनट में सुबह 3 बजे पाकिस्तान के आतंकवादी ठिकानों का सफाया कर दिया। यह हमारी सेना के कमाल के साथ-साथ प्रधानमंत्री के निर्णय लेने की क्षमता की भी मिसाल हैं।

Shivam