ठेकेदारों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, समय से पहले टूट रहीं सड़कों को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा- होगी जांच

1/24/2024 6:08:12 PM

पलवल(दिनेश कुमार): प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज करोड़ों रूपए की लागत से विभिन्न विकास परियोजनाओं को उद्घाटन किया। इसी कड़ी में आज पलवल जिला सचिवालय के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उन्होंने पलवल जिले में समय से पहले टूट रही नई सड़कों पर कहा कि सड़कों की क्वालिटी की जांच होगी।

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि पलवल जिले में 24 करोड़ 39 लाख रूपए की लागत से 4 परियोजनाओं, जिनमें 2 के उद्घाटन व 2 परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया है। पलवल डिस्ट्रब्यूटरी 10 करोड़ 37 लाख रूपए की लागत से बनकर तैयार हुई है। इसका उद्घाटन किया गया है। इसी तरह राजकीय सीनियर सेकिंडरी स्कूल बघोला में 2 करोड़ 92 लाख रूपए की लागत से नए भवन का निर्माण किया गया है।

उन्होंने कहा कि 2 परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया है, जिनमें गांव जैंदापुर में 66 केवी सबस्टेशन 10 करोड़ 5 लाख रूपए की लागत से बनाने का शिलान्यास किया गया। वहीं गांव पंगौड़ से नंगला भीखू लिंक रोड 1 करोड़ 4 लाख रूपए की लागत से बनायी जाएगी। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद चहुमुंखी विकास हो रहा है। हरियाणा प्रदेश में विकास का पहिया घूम रहा है। जब उनसे पलवल जिले में समय से पहले टूट रही सड़कों के बारे में पूछा गया तो मंत्री ने कहा कि सड़कों की क्वालिटी की जांच कराई जाएगी। साथ ही उन्होंने रशूलपुर रेलवे फ्लाईओवर के 24 जनवरी को उद्घाटन नहीं होने पर भी सफाई दी। इस मौके पर विधायक दीपक मंगला,उपायुक्त नेहा सिंह,महेंद्र भड़ाना,प्रवीण ग्रोवर भी मौजूद थे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Saurabh Pal