अंबाला में राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर ने किया ध्वाजारोहण, प्रशासन ने बरती लापरवाही

1/26/2019 12:33:15 PM

अंबाला (अमन कपूर): 70 वां गणतंत्र दिवस पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस अवसर पर अंबाला में राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर ने ध्वजा रोहण किया और सलामी ली। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में हरियाणवी नृत्य व पंजाबी भंगड़ा ,राजस्थानी नृत्य, स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा देशभक्ति पर आधारित एक्शन नृत्य प्रस्तुत किया गया।



कार्यक्रम में जिला प्रशासन द्वारा स्वतंत्रता सेनानियों उनके परिजनों, युद्ध वीरांगनाओं, शहीद सैनिकों के परिजनों को सम्मानित किया गया। इस दौरान राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर ने लोगो को संबोधित करते हुए देश व प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी और कहा कि देश के लिए प्राण न्योछावर करने वालों को की कुर्बानियों को कभी भुलाया नही जा सकता। मंच से संबोधन के दौरान राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर का पूरा भाषण केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं पर ही केंद्रित रहा।



वहीं गणतंत्र दिवस के मौके प्रशासन तरफ से लापरवाही भी देखने को मिली। प्रस्तुती देने आए छात्र छात्राओं के लिए प्रशासन एक मैट तक का प्रबंध नही कर सका। इतनी ठंड में जहां बच्चो को जमीन पर बैठना पड़ा वहीं बच्चो ने नंगे पांव ही अपनी प्रस्तुतियां दी।

Deepak Paul