बिजली की शिकायत लेकर गए ग्रामीणों को मंत्री के बेटे ने पीटा(VIDEO)

8/3/2018 11:22:31 AM

पानीपत(संजीव/सौरव/राजेंद्र) : पिछले कई दिनों से क्षेत्र में बिजली की समस्या से त्रस्त मडलौडा की गुगामेड़ी राम नगर कालोनीवासी सुमेर, अशोक,मा.पिंटू, पंकज टेलर सहित कई लोग क्षेत्र के विधायक व परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार के हाऊसिंग बोर्ड कालोनी स्थित आवास पर शिकायत करने बुधवार देर शाम पहुंचे। ग्रामीण जब वहां पहुंचे तो विधायक आवास पर नहीं मिले। ग्रामीणों ने बताया कि उसी समय मंत्री पंवार का लड़का अनिल पंवार कथित तौर पर नशे में धुत्त होकर साथियों के साथ वहां गाड़ी में आया। 

क्षेत्रवासियों का आरोप है कि जब अपनी समस्या उन्हें बताई तो मंत्री के बेटे ने कहा थामनै ए घणी गर्मी लाग्गै सै के। थामनै ई बिजली की घणी जरूरत सै। जिस पर एक ग्रामीण अशोक ने पलट कर कह दिया कि बिजली की तो सभी को जरूरत है। आप हमारे मंत्री हैं इसलिए आपके पास आए हैं और किसके पास जाएं। आरोप है कि इतना सुनते ही मंत्री के बेटे अनिल का पारा चढ़ गया तथा उसने ग्रामीण अशोक को थप्पड़ व मुक्कों से पिटाई की और साथियों के साथ मिलकर क्षेत्रवासियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। 

मौके की नजाकत को समझते हुए ग्रामीणों ने भागने में ही भलाई समझी,बाद में क्षेत्रवासियों ने पुलिस को भी मामले की सूचना दी लेकिन आरोप है कि पुलिस ने भी उनकी कोई सुनवाई नहीं की। क्षेत्रवासियों ने बताया कि पुलिस को सूचना देने के बाद बुधवार रात्रि करीब 11 बजे उनकी कालोनी में 2 बार पुलिस की गाड़ी जरूर आई तथा पुलिस कर्मियों ने उन्हें समझाया कि केस में क्या रखा है अगर मंत्री के बेटे ने कुछ गलत किया भी है तो उन्हें समझाया जाएगा। 

Rakhi Yadav