मंत्री नायब सैनी ने अटल बिहारी को राष्ट्रपिता की उपाधि देने की रखी मांग

8/23/2018 6:21:02 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी पहुंचे राज्य मंत्री नायब सैनी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी को राष्ट्रपिता की उपाधी देने की बड़ी मांग की है। वो यहां अंत्योदय मेले के तहत श्रमिकों के जागरूक व सम्मान समारोह में पहुंचे थे। उन्होने कहा कि अब सरकार व श्रमिकों के बीच दलालों को खत्म किया जाएगा और एक-एक पैसा लाभार्थी के खाते में पहुंचाया जाएगा।



समारोह के बाद मीडिया से रुबरु हुए राज्य मंत्री नायब सैनी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने प्रधानमंत्री रहते थोड़े से समय में ही देश के विकास व सम्मान की मजबूत नींव रखी। साथ ही गांव व किसानों की भलाई के लिए अनेक कार्य किए। इसलिए अटल बिहारी को राष्ट्रपिता की उपाधि दी जानी चाहिए। 

साथ ही उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले पार्टियां श्रमिकों से वोट के समय अनेक वादे करती थी, लेकिन सरकार बनने पर उन्हे श्रमिकों के पसीने से बदबू आने लगती थी। उन्होंने कहा कि अब सरकार व श्रमिकों के बीच के दलालों को खत्म किया जाएगा और श्रमिकों को उनके हक का एक एक पैसा उनके खातों में भेजा जाएगा।

बता दें कि अनाज मंडी में श्रमिकों को जागरूक व सम्मान करने के लिए अंत्योदय मेले का आयोजन किया गया। मेले में श्रम राज्य मंत्री नायब सैनी मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे। इस दौरान उन्होने एक हजार श्रमिक महिलाओं को कामकाज के लिए सिलाई मशीनें बांटी। साथ ही स्थानिय नेताओं द्वारा नायब सैनी को भी गदा व हुक्का भेंट कर सम्मानित किया गया।

Shivam